डीजीपी की तस्वीर का इस्तेमाल करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

In अपराध

बाक्सा , 26 अप्रैल (संवाद 365)। असम पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) की फोटो का इस्तेमाल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार युवक ने अपने वाट्सएप ग्रुप में डीजीपी के फोटो का इस्तेमाल किया था।

युवक को पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। युवक की पहचान पंकज गायरी के रूप में हुई है। जो बक्सा जिले के बरबरी थाना अंतर्गत दक्षिणकुची निवासी पंकज गायरी के रूप में की गई है। गिरफ्तार युवक निकासी ज्ञानपीठ कॉलेज का 12वीं कक्षा का छात्र है। उसने बोडो गोदान वायरल वीडियो नामक एक वाट्सएप ग्रुप में राज्य के पुलिस महानिदेशक की फोटो का इस्तेमाल किया था। ग्रुप से कई लोगों को आपत्तिजनक वीडियो भेजा गया था। मामला जब बाक्सा पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने स्वत: स्वसंज्ञान लेते हुए आईटी एक्ट के तहत एक मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बरबरी पुलिस थाना के प्रभारी पुलिस अधिकारी नवजीत तालुकदार ने बताया कि गिरफ्तार युवक लंबे समय तक भाजपा का फोटो व्यवहार कर रहा था । पुलिस ने मामले की जांच की और 42/2021 को धारा 120 बी/500/294 आईपीसी आर/डब्ल्यूएसईसी 66डी/67ए/67बी /2008 के तहत युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक को पुलिस ने आज न्यायालय में पेश किया जहां से न्यायालय ने आरोपित को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!