अवैध रूप से कोयला लेकर जा रहे तीन ट्रक जब्त

In राज्य

खेत्री, संवाद 365, 29 मई : खेत्री थानांतर्गत बामफर इलाके में पुलिस ने बीती देर रात विशेष अभियान के दौरान अवैध रूप से कोयला लेकर जा रहे तीन ट्रकों को जब्त कर लिया। खेत्री थाने में पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की है। राज्य में कोयला सिंडिकेट को लेकर विपक्ष व अन्य संगठनों ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उसके बाद मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कोयला सिंडिकेट को राज्य से समाप्त करने तथा इस धंधे में लिप्त सभी लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के लिए सीआईडी को जांच करने का निर्देश दिया था। नतीजतन कई सरकारी अधिकारी व कोयले के दलाल जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं जबकि और भी कई लोगों पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि नगालैंड के नगालिम से गुवाहाटी के कोयला मंडी बेलतला के लिए अवैध रूप से तीन ट्रक (एनएल-01एए-8128, एएस-01एफसी-9450 और एएस-01जेसी-3150) चोरी-छुपे कोयला लेकर बीती रात को रवाना हुए थे। गुप्त सूचना के आधार पर खेत्री पुलिस ने अभियान चलाते हुए बामफर इलाके में तीनों ट्रकों को जब्त कर लिया। साथ ही कोयला माफिया राहुल जटसी, सय्यद आलम हक ,अनिल कुमार सुशील सैकिया साथ ही तीनों ट्रकों के ड्राइवरों को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

You may also read!

यूएसटीएम के साथ एनईएचएचडीसीएल ने अकादमिक सहयोग के लिए किया समझौता

गुवाहाटी, 23 अक्टूबर (संवाद 365)। नॉर्थ ईस्ट हैंडलूम एंड हैंडीक्राफ्ट डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड (एनईएचएचडीसीएल) ने अकादमिक सहयोग के लिए

Read More...

चार करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कार्बी आंगलोंग , 21 अक्टूबर (संवाद 365)। कार्बी आंगलोंग जिला के बोकाजान में पुरानी लाहरीजान इलाके में पुलिस ने

Read More...

बांग्लादेश के पीएम शेख हसीना का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन

कामरुप, 20 अक्टूबर (संवाद 365)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कामरूप (ग्रामीण)

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!