गणेशगुड़ी में खुला स्टैंडर्ड इलेक्ट्रिक का एक्सक्लूसिव शोरूम

In व्यापार

गुवाहाटी, 04 अक्टूबर (संवाद 365)। असम सहित पूर्वोत्तर के पुराने व अग्रणी विद्युत समाधान प्रदाताओं में से एक एशियन इलेक्ट्रिकल्स ने रविवार को गणेशगुड़ी में अपने नए एक्सक्लुसिव विद्युत शोरूम ‘स्टैंडर्ड इलेक्ट्रिक’ का शुभारंभ किया। नए शोरूम का उद्घाटन जानी-मानी समाजसेवी श्रीमती कम्पू देवी सेठिया ने किया। इस मौके पर शोरूम के प्रमुख साकेत राज पुगलिया व सूर्यांश सेठिया सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर श्री पुगलिया ने कहा कि 1500 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैले इस शोरूम में आने वाले ग्राहकों के लिए पार्किंग की पर्याप्त सुविधा उपलब्ध है। शोरूम में एक ही छत के नीचे होम ऑटोमेशन सहित संपूर्ण विद्युत उत्पादों के साथ सभी आधुनिक व फैंसी लाइटें उपलब्ध हैं, जिसकी शुरूआत 1000 रुपये से है। ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रकार की लाइटिंग रेंज हैं।

इस अवसर पर श्री सेठिया ने कहा कि पिछले 35 वर्षों से इस व्यवसाय से जुड़े हुए है। पूरे असम सहित पूर्वोत्तर क्षेत्र में विद्युत व्यापार के क्षेत्र में अच्छी प्रतिष्ठा अर्जित की है। उन्होंने कहा कि हमारे गणेशगुड़ी स्थित शोरूम में हैवेल्स, फिलिप्स, सिस्का, फिनोलेक्स, केईआई, पॉलीकैब, एंकर, ओरिएंट, क्रॉम्पटन, जीएम आदि जैसे नामीग्रामी ब्रांडों के स्विच, एलईडी लाइट्स, वायर, स्मार्ट पंखे, गीजर सहित अन्य इलेक्ट्रिकल एक्सेसरीज की विशेष रेंज से लेकर इलेक्ट्रिकल उत्पाद उचित दरों पर उपलब्ध है।

उन्होंने कहा कि शोरूम में टच पैनल, वॉयस कमांड स्विच और औद्योगिक आइटम जैसे हाई एंड उत्पाद भी उपलब्ध हैं। ग्राहकों को उनकी इलेक्ट्रीक संबंधित सभी जरूरतों को पूरा करने में स्टैंडर्ड इलेक्ट्रीक का यह शोरूम पूरी तरह सक्षम है। शोरूम में कॉरपोरेट्स, कार्यालयों, बड़े परिसरों, व्यक्तिगत घरों व समान रूप से सस्ती व लागत प्रभावी दरों पर इलेक्ट्रीकल की जरूरतों को पूरा करेगा।

You may also read!

चार करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कार्बी आंगलोंग , 21 अक्टूबर (संवाद 365)। कार्बी आंगलोंग जिला के बोकाजान में पुरानी लाहरीजान इलाके में पुलिस ने

Read More...

बांग्लादेश के पीएम शेख हसीना का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन

कामरुप, 20 अक्टूबर (संवाद 365)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कामरूप (ग्रामीण)

Read More...

ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

तिनसुकिया 15 अक्टूबर (संवाद 365)। तिनसुकिया जिले के पेंगरी से पुलिस ने शुक्रवार को ड्रग्स के साथ दो तस्कर

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!