तीन रोहिंग्या युवती गिरफ्तार

In अपराध

कछार , 07 दिसम्बर (संवाद 365)। कछार जिला के धोलाई के धलाखात से तीन रोहिंग्या युवतीयों के साथ ही एक स्थानीय युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि विलेज डिफेंस पार्टी ने तीन रोहिंग्या युवतियों के साथ ही एक स्थानीय युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। युवक की पहचान सलीमुद्दीन के रूप में की गयी है।

गिरफ्तार तीनों युवतियों ने बताया कि वे पहले म्यांमार से बांग्लादेश पहुंची, वहां से मिजोरम पहुंची थी। मिजोरम में कुछ दिन रही। जहां पर मिजोरम पुलिस ने तीनों युवतियों को हिरासत में लिया था। मौका पाकर तीनों युवती पुलिस के गिरफ्त से भागने में सफल रही। जिसके बाद तीनों युवती असम के कछार जिला के लालापुर के सलीमुद्दीन नामक एक युवक से मिली।

तीनों युवतियों को गिरफ्तार युवक अपने घर ले जा रहा था। इसी बीच विलेज डिफेंस पार्टी की नजर युवतियों पर पड़ गयी। पूछताछ के बाद तीनों रोहिंग्या युवतियों और युवक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज का पकड़े गए सभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

 

 

You may also read!

चार करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कार्बी आंगलोंग , 21 अक्टूबर (संवाद 365)। कार्बी आंगलोंग जिला के बोकाजान में पुरानी लाहरीजान इलाके में पुलिस ने

Read More...

बांग्लादेश के पीएम शेख हसीना का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन

कामरुप, 20 अक्टूबर (संवाद 365)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कामरूप (ग्रामीण)

Read More...

ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

तिनसुकिया 15 अक्टूबर (संवाद 365)। तिनसुकिया जिले के पेंगरी से पुलिस ने शुक्रवार को ड्रग्स के साथ दो तस्कर

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!