श्रमदान कर सड़क मरम्मत का कार्य आरंभ

In राज्य

गुवाहाटी, 12 नवम्बर (संंवाद 365)। राजधानी गुवाहाटी से महज 15 किमी दूर स्थित आदमगिरी गांव के लोगों को जर्जर सड़क की वजह से काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा था। सड़क की हालत जर्जर अवस्था को देख गुरुवार को स्थानीय लोगों ने श्रमदान कर सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू किया।

स्थानीय लोगों ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग-06 से तेरह माइल तामुलीकुची होते हुए आदमगिरी गांव तक जाने वाली सड़क की हालत काफी जर्जर है। बार-बार जनप्रतिनिधि को सड़क की स्थिति के बारे में अवगत कराया गया, लेकिन जनप्रतिनिधि द्वारा अनदेखी किये जाने के चलते आज स्थानीय लोगों ने स्वयं श्रमदान कर सड़क की मरम्मत का कार्य आरंभ कर दिया।

लगभग 200 से अधिक परिवार आदमगिरी गांव में निवास करता है। सड़क के निर्माण के लिए किसी ने रेत, किसी ने सीमेंट तो किसी ने गिट्टी मुहैया कराया है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक श्रमदान कर सड़क की मरम्मत के काम में लगे हुए हैं। स्थानीय लोगों ने कहा हम राज्य सरकार से अनुरोध करते हैं कि इस सड़क को जल्द से जल्द बेहतर बनाया जाए ताकि यहां रहने वाले लोगों को भी सरकारी सुविधाओं का लाभ मिल सके। साथ ही कहा कि हमें अपने आपको दिसपुर विधानसभा क्षेत्र का बाशिंदे बताने में भी काफी शर्म आती है।

You may also read!

पुआल ले जा रहे वाहन में लगी आग

गुवाहाटी, 07 दिसम्बर (संवाद 365)। गुवाहाटी के बाहरी इलाका खेत्री थाना क्षेत्र के तेतेलिया में पुआल ले जा रहे

Read More...

पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप संपन्न

नगांव, 06 दिसम्बर (संवाद 365)। नगांव डिस्ट्रिक्ट क्लब की ओर से आयोजित पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप-2021 ओपन एंड मास्टर्स पुरुष और

Read More...

केल्विन एंड ऐल्विन स्पोर्ट्स क्लब ने इलेवेन ब्रदर्स को हराकर टी-20 टूर्नामेंट जीता

रि-भोई, 05 दिसम्बर (संवाद 365)। बर्नीहाट खेल मैदान में बर्नीहाट नाइट राइडर द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!