डीजीपी ने कहा-दुर्गा पूजा के दौरान हो सकती है हिंसा

In राज्य

गुवाहाटी, 09 अक्टूबर  (संवाद 365)। असम पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) भास्कर ज्योति महंत ने शनिवार को कहा है कि खुफिया जानकारी मिली है कि राज्य में हिंसा हो सकती है।

डीजीपी ने ये बातें शनिवार को पुलिस मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते कही। उन्होंने कहा है कि इंटेलिजेंस इकाई से सूचना मिली है कि दुर्गा पूजा के दौरान हिंसक घटनाएं हो सकती है। इसको देखते हुए सुरक्षा को पुख्ता बनाया गया है।
उल्लेखनीय है कि राज्य के अधिकांश उग्रवादी एवं विद्रोही संगठन सरकार के साथ शांति वार्ता में शामिल हो गये हैं। जिसके चलते यह संभावना है कि हिंसा के पीछे संभवतः मौलवादी कट्टरपंथी संगठनों के द्वारा हिंसक घटनाओं को अंजाम दिया जा सकता है।

फोटो सोत्र गूगल

ज्ञात हो कि असम में पहले भी राष्ट्रीय और धार्मिक आयोजनों के दौरान उग्रवादी घटनाएं घटती रही हैं। लेकिन, पिछले कुछ समय से हिंसा की घटनाओं पर पूरी तरह से रोक लग गयी है। लेकिन, हाल के दिनों में देश में उपजे हालात के मद्देनजर यह आशंका है कि पड़ोसी देश राज्य में फिर से किसी खूनी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिसको देखते हुए पूरे राज्य में दुर्जा के दौरान पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को बेहद पुख्ता बनाने में जुट गया है।

You may also read!

चार करोड़ रुपये की ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

कार्बी आंगलोंग , 21 अक्टूबर (संवाद 365)। कार्बी आंगलोंग जिला के बोकाजान में पुरानी लाहरीजान इलाके में पुलिस ने

Read More...

बांग्लादेश के पीएम शेख हसीना का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन

कामरुप, 20 अक्टूबर (संवाद 365)। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को कामरूप (ग्रामीण)

Read More...

ड्रग्स सहित दो तस्कर गिरफ्तार

तिनसुकिया 15 अक्टूबर (संवाद 365)। तिनसुकिया जिले के पेंगरी से पुलिस ने शुक्रवार को ड्रग्स के साथ दो तस्कर

Read More...

Mobile Sliding Menu

error: Content is protected !!